Advertisement
Advertisement

'संजू सैमसन सिर्फ एक नाम नहीं, इमोशन बनता जा रहा है', फीफा वर्ल्ड कप तक पहुंच गए संजू के फैंस

संजू सैमसन को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में मौका नहीं मिला जिसके बाद फैंस काफी निराश दिखे। हालांकि, संजू की दीवानगी इतनी है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में भी उनके फैंंस का जमावड़ा देखने को मिला।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 28, 2022 • 11:22 AM
Cricket Image for 'संजू सैमसन सिर्फ एक नाम नहीं, इमोशन बनता जा रहा है', फीफा वर्ल्ड कप तक पहुंच गए स
Cricket Image for 'संजू सैमसन सिर्फ एक नाम नहीं, इमोशन बनता जा रहा है', फीफा वर्ल्ड कप तक पहुंच गए स (Image Source: Google)
Advertisement

संजू सैमसन, एक ऐसा नाम जो पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही संजू को लेकर फैंस ने आंदोलन छेड़ दिया लेकिन उसका टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है। संजू को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मौका दिया गया लेकिन उसके बाद दूसरे वनडे में फिर से उन्हें बाहर कर दिया गया जिसके बाद काफी बवाल मच रहा है।

संजू को कभी भी टीम इंडिया में उतने मौके नहीं दिए गए जितने ऋषभ पंत या बाकी खिलाड़ियों को दिए गए और यही कारण है कि वो खुद को आज भी टीम से बाहर ही पा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान हैरान करने वाली बात ये है कि उनकी फैन फॉलोइंग कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। न्यूज़ीलैंड दौरे पर हम कई बार देख चुके हैं कि संजू के फैंस उनका जमकर समर्थन कर रहे हैं।

Trending


अब संजू के नाम की धूम कतर में भी देखने को मिली है। जी हां, कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में भी संजू के फैंस उनका समर्थन करने के लिए पहुंच गए और कई फैंस संजू के समर्थन में पोस्टर पकड़े हुए देखे गए। राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन फैंस की दीवानगी की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

कुछ पोस्टर्स में फैंस कह रहे हैं कि हम आपके साथ हैं। जिस तरह से संजू के फैंस बढ़ते जा रहे हैं उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि संजू फिलहाल सिर्फ एक खिलाड़ी या एक नाम नहीं बल्कि फैंस के लिए एक इमोशन बनते जा रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement