X close
X close
Indibet

रॉस टेलर के इस शर्मनाक हरकत को देख क्रोधित हुए सरफराज अहमद, खुलेआम कह दी ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 17:54 PM View: 2036

8 नवंबर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने पहले वनडे मैच के दौरान मोहम्मद हफीज की गेंदबाजी पर उठाए गए सवालों के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रॉस टेलर को आड़े हाथों लिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, अबु धाबी में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 47 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।   ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

टेलर ने हफीज के पहले ओवर के बाद उनकी ओर कुछ इशारा किया था। इसमें उनके साझेदारी टॉम लाथम ने भी उनका साथ दिया था। टेलर और लाथम की इस हरकत के कारण सरफराज नाराज हो गए। 

सरफराज ने इस मामले में मैच अंपायर के साथ काफी लंबे समय तक चर्चा की और उन्हें अपनी नाराजगी को कम करना पड़ा। इस दौरान, उन्होंने टेलर के साथ वाद-विवाद जारी रखा। इस कारण अंपायर शोएब रजा और जोएल विल्सन को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए टेलर से बात की। 

सरफराज ने कहा, "यह शर्मनाक था। मैं कहना चाहूंगा कि टेलर का व्यवहार सही नहीं था। टेलीविनज पर जो भी दिखा, वह टेलर का काम नहीं था। मेरे लिए यह शर्मनाक है।"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "टेलर का काम बल्लेबाजी था और अच्छा होता अगर वह इसी पर अपना ध्यान केंद्रित रखते। उनके व्यवहार को लेकर मैंने अंपायर से शिकायत की थी।"  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

सरफराज ने कहा, "टेलर एक पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। हफीज के गेंदबाजी का तरीका समस्या नहीं थी, लेकिन टेलर बिना किसी कारण के इसे एक बड़ा मुद्दा बनाना चाहते थे।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now