X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दलीप ट्रॉफी: जयदेव उनादकट,सौरभ कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी से इंडिया ग्रीन बैकफुट पर धकेला

by Saurabh Sharma Aug 31, 2018 • 23:07 PM

31 अगस्त (CRICKETNMORE)| सौरभ कुमार ( 5 विकेट) और जयदेव उनादकट (4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया ब्लू ने यहां एनपीआर कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को इंडिया ग्रीन को बैकफुट पर धकेल दिया। 

इंडिया ग्रीन की टीम इंडिया ब्लू के पहली पारी के स्कोर 340 रनों के सामने अपनी पहली पारी में 257 रन ही बना सकी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया ब्लू ने बिना कोई विकेट खोए 21 रन बनाकर अपनी बढ़त को 104 रनों तक पहुंचा दिया है। 

स्टम्प्स तक फैज फजल नौ और स्मित पटेल 11 रन बनाकर खेल रहे हैं।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इंडिया ग्रीन ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 151 रनों के साथ की थी। कप्तान पार्थिव पटेल ने तीसरे दिन अपना अर्धशतक पूरा किया। वह 109 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 80 रन बना पाए। उनका विकेट 231 के कुल स्कोर पर गिरा। 

कप्तान से पहले इंडिया ग्रीन ने गुरकीरत सिंह (20), हरप्रीत सिंह (3) और आदित्य सरवाटे (11) के विकेट खो दिए थे। इन तीनों को सौरभ ने ही आउट किया।

आखिरी के दो विकेट जयदेव उनादकट ने लिए। उन्होंने 257 के कुल स्कोर पर कृष्णामूर्ति विग्नेश और इसी स्कोर पर विकास मिश्रा को पवेलियन भेजा। उनादकट ने कुल चार विकेट अपने नाम किए जबकि स्वप्निल सिंह के हिस्से एक विकेट आया।  
 


TAGS