X close
X close
Indibet

T20 WC: 'कोई कोहली को समझाए कि वो नंबर-3 पर ही खेलें, रोहित शर्मा के साथ ये ओपनर होना चाहिए'

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 14, 2021 • 10:08 AM View: 608

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है। इसको लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है और सभी को इंतजार है कि कब फटाफट क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो।

इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस बड़े मुकाबले से पहले भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए।

Trending


गौरतलब है कि कोहली ने इस साल मार्च में हुए इंग्लैंड सीरीज के दौरान ये कहा था कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे। आईपीएल में भी विराट ने आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल के साथ ओपनिंग की है।

लेकिन सहवाग का कहना है कि कोहली को अपने पुराने स्थान तीसरे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए और उनकी जगह आईपीएल में बल्ले से जमकर रन बरसाने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए।

सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा," अगर मैं इंडियन सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होता तो मैं कप्तान को कहता कि वो अपने तीसरे स्थान पर ही बल्लेबाजी करें। अगर केएल राहुल ओपनिंग करते हैं तो यह हमारे लिए अच्छा रहेगा। आखिरकार यह एक बल्लेबाज का फैसला होता है कि वह कहां बल्लेबाजी करना चाहता है लेकिन अगर कई लोग कुछ समझाने की बात कर रहे हैं तो सुनना चाहिए। सभी बड़े कप्तान जैसे सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और यहां तक की एमएस धोनी भी जो उनको कोई 2-3 लोग आकर बोलते थे तब वो सुना करते थे।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

सहवाग ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोई है जो यह बोले कि कोहली को तीसरे स्थान पर खेलना चाहिए। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि केएल राहुल जिस तरह की फॉर्म से गुजर रहे हैं वो विपक्षी टीम के लिए बहुत खतरनाक हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo