X close
X close
Indibet

2nd Test: फवाद आलम के दम पर पाकिस्तान ने बनाए 302 रन, वेस्टइंडीज की खराब शुरूआत

फवाद आलम (नाबाद 124) रन की शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने यहां सबिना पार्क में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में पहली पारी नौ विकेट पर 302 रन बनाकर घोषित की। विंडीज ने तीसरे

By IANS News August 23, 2021 • 14:10 PM View: 1470

फवाद आलम (नाबाद 124) रन की शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने यहां सबिना पार्क में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में पहली पारी नौ विकेट पर 302 रन बनाकर घोषित की। विंडीज ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 39 रन बनाए हैं और वह भी 263 रन पीछे चल रहा है। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


स्टंप्स तक नक्रुमाह बोनर 37 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 18 रन और अल्जारी जोसफ 16 गेंदें खेल खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं। पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने दो विकेट और फहीम अशरफ को अबतक एक विकेट मिला है।

पाकिस्तान के पारी घोषित करने के बाद उतरी विंडीज की शुरूआत बेहद खराब रही और उसने कीरन पोवेल (5), कप्तान क्रैग ब्रैथवेट (4) और रोस्टन चेज (10) के विकेट महज 34 के स्कोर पर गंवा दिए। अब चौथे दिन उसे अपनी पारी को संभालते हुए पाकिस्तान पर बढ़त हासिल करने की कोशिश करनी होगी जबकि पाकिस्तान भी विंडीज को जल्द समेट कर बढ़त लेना चाहेगा।

इससे पहले, पाकिस्तान की ओर से आलम ने 213 गेंदों पर 17 चौकों की मदद से नाबाद 124 रन बनाए और टीम को सुखद स्थिति तक पहुंचाया। पाकिस्तान की पारी में आलम के अलावा कप्तान बाबर आजम ने 174 गेंदों पर 13 चौकों के सहारे 75 रन बनाए। विंडीज की तरफ से केमार रोच और जयडेन सिएल्स ने तीन-तीन विकेट और जैसन होल्डर को दो विकेट मिला। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now