X close
X close
Indibet

शेन वॉर्न ने भारत के टेस्ट कप्तान के लिए चुने 2 नाम, ऋषभ पंत को बनाने के पक्ष में नहीं

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए कहा कि एक विकेटकीपर को कप्तान नहीं होना चाहिए और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) या जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) में से किसी एक

By Saurabh Sharma January 24, 2022 • 22:12 PM View: 600

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए कहा कि एक विकेटकीपर को कप्तान नहीं होना चाहिए और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) या जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) में से किसी एक को भारत का अगला कप्तान बनाना चाहिए। 

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी से इस्तीफे के बाद अगले कप्तान के लिए जिन खिलाड़ियों का नाम रेस में है, उसमें विकेटकीपर ऋषभ पंत भी हैं।  

Trending


वॉर्न ने एएनआई से बातचीत में कहा, “ मुझे नहीं लगता कि एक विकेटकीपर (ऋषभ पंत) को कप्तान होना चाहिए। मुझे लगता है कि एक विकेटकीपर अच्छा उप-कप्तान हो सकता है। भारतीय टीम को देखते हुए जसप्रीत बुमराह एक अच्छे कप्तान हो सकते हैं, रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान हो सकते हैं।”

वॉर्न ने आगे कहा, रोहित ने छोटे फॉर्मेट्स में अच्छा काम किया है, इसलिए वह टीम की कप्तानी करने के लिए पहली पसंद होंगे। केएल राहुल भी कर सकते हैं, मैं अंजिक्य रहाणे का नाम लेना पसंद करता लेकिन वह अपनी फॉर्म खो चुके हैं। अगर वह फॉर्म में वापसी कर लेते हैं तो वह टीम की कप्तानी कर सकते हैं। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली 1-2 की हार के बाद कोहली ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now