X close
X close
Indibet

अमित मिश्रा बोले,IPL 2019 में ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की कामयाबी में निभाएगा अहम रोल 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 06, 2019 • 15:32 PM View: 977

6 मार्च,(CRICKETNMORE)। दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग आईपीएल के 12वें सीजन की शुरूआत 23 मार्च से होने वाली है। इस सीजन के लिए दिल्ली की टीम नए नाम दिल्ली कैपिटल्स के साथ उतरेगी। टीम के नए नाम के साथ टीम में कई नए खिलाड़ी भी शामिल हुए हैं, जिसमें सबसे बड़ा नाम है शिखर धवन का। 

आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज अमित मिश्रा का मानना है कि शिखर धवन की वापसी से टीम को बैलेंस मिलेगा और दिल्ली की टीम खिताब के लिए चुनौती देने के लिए तैयार है। 

Trending


अमित मिश्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, “ धवन के टीम में शामिल होने को लेकर उत्सुक हूं। वो यहां के लोकल खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि धवन वैसा ही प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी करेंगे और इस सीजन में हमारे लिए मुकाबले जीतेंगे। हमें उनके तौर पर एक अच्छा ओपनर मिला है औऱ दाएं और बांए हाथ के ओपनिंग कॉम्बिनेशन से टीम के बैलेंस में मदद मिलेगी।”

दिल्ली इस बार खिताब का सूखा खत्म कर पाएगी,इस पर मिश्रा ने कहा, “ बिल्कुल, मुझे लगता है कि हमारी टीम काफी बैलेंस हैं और हर कोई इस बार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेकरार है।

बता दें कि धवन आईपीएल के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी में से एक हैं। वह अब तक 4058 रन बना चुके हैं। 


 
Article