X close
X close
Indibet

VIDEO : डगआउट में पहुंच गए थे हेटमायर, 2 मिनट तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 13, 2021 • 21:45 PM View: 2716

आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाज़ों ने उनका ये फैसला बिल्कुल सही साबित करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में सिर्फ 135 रन पर रोक दिया।

दिल्ली को इस स्कोर तक पहुंचाने में शिमरोन हेटमायर ने अहम भूमिका निभाई। हालांकि, जब वो बल्लेबाज़ी कर रहे थे तभी एक मज़ेदार ड्रामा देखने को मिला जो लगभग 2 मिनट तक चला। दरअसल, हेटमायर आउट हो चुके थे और वो डगआउट तक भी पहुंच गए थे लेकिन नो बॉल ने उनको बचा लिया।

Trending


ये घटना दिल्ली की पारी के 17वें ओवर में देखने को मिली जो कि वरुण चक्रवर्ती कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर हेटमायर ने बड़ा शॉट लगाया लेकिन लॉन्ग ऑन पर खड़े शुभमन गिल ने शानदार कैच पकड़ लिया। केकेआर का खेमा विकेट का जश्न मना रहा था और हेटमायर भी पवेलियन की तरफ चलते चलते जगआउट तक पहुंच गए थे।

जब हेटमायर बाउंड्री लाइन क्रॉस कर चुके थे तभी अंपायर ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद वरुण चक्रवर्ती की नो बॉल देखी गई और लगभग 2 मिनट तक चले इस ड्रामे में हेटमायर बच गए और वो खुशी से झूमते हुए मैदान के अंदर आ गए। वरुण की नो बॉल टीम पर भारी पड़ गई और इसकी निराशा पूरी टीम के चेहरे पर दिखाई दे रही थी।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo