X close
X close
Indibet

VIDEO: शोएब अख्तर को मस्ती पड़ी भारी, स्टंटबाजी के चक्कर में 'Desert Bike' से गिरे

पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) रेगिस्तान में डेजर्ट बाइकिंग का लुफ्त उठा रहे थे, लेकिन इसी दौरान तेज स्पीड से कारण वो गाड़ी को ठीक तरीके से मुड़ नहीं सके और गाड़ी समेत जमीन पर गिर पड़े।

By Nishant Rawat January 26, 2022 • 13:28 PM View: 1542

पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) रेगिस्तान में डेजर्ट बाइकिंग का लुफ्त उठा रहे थे, लेकिन इसी दौरान तेज स्पीड से कारण वो गाड़ी को ठीक तरीके से मुड़ नहीं सके और गाड़ी समेत जमीन पर गिर पड़े। हालांकि इस दौरान उन्हें चोट नहीं लगी और वो हसंते मुस्कुराते नज़र आए।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर शोएब अख्तर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शोएब रेगिस्तान में डेजर्ट बाइकिंग करते देखे जा सकते हैं। इस दौरान वो बाइकिंग करते हुए स्टंट भी दिखा रहे हैं।

Trending


45 सेकेंड के इस वीडियो में शोएब किसी बच्चे की तरफ हरकते नज़र आ रहे हैं और डेजर्ट बाइकिंग को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। लेकिन इसी दौरान वो गाड़ी को मुड़ने के दौरान गाड़ी समेत नीचे गिर जाते हैं। हालांकि उन्हें इस घटना के बाद कोई चोट नहीं लगती क्योंकि नीचे रेत होता है। गिरने के बाद शोएब खड़े होकर काफी जोर से जोर से हसंते भी देखे जा सकते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

शोएब अख्तर अपनी तेज तर्रार गेंदाबाजी और खुले बयानों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में वो लीजेंड्स क्रिकेट लीग में एशिया लायंस की तरफ से खेल रहे हैं। लीग में एशिया लायंस की टीम ने खेले तीन मैचों में से दो मैच जीत लिए हैं। इस दौरान शोएब अख्तर भी अपने पुराने दिनों की तरह तेज तर्रार गेंदबाजी कराते नज़र आए थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now