X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डॉम सिब्ले स्पिन खेल सकते हैं,अश्विन के खिलाफ लगाया है दोहरा शतक: डैरेन गॉफ

By Saurabh Sharma Jul 27, 2020 • 22:22 PM

मैनचेस्टर, 27 जुलाई | इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में स्पिनरों के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचकों की नजरों में आए डॉम सिब्ले के बचाव में उतर आए हैं। सिब्ले हालांकि अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने कुछ अर्धशतक और एक शतक भी जमाया है लेकिन इस सीरीज में वह स्पिनरों के खिलाफ की गई बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रहे हैं।

गॉफ ने उनके बचाव में कहा है कि अगर कोई बल्लेबाज उस टीम के खिलाफ दोहरा शतक बना सकता है जिस टीम में रविचंद्रन अश्विन हों तो उसकी काबिलियत पर शक नहीं करना चाहिए।

गॉफ पिछले साल काउटी में सिब्ले की वार्विकशायर से खेलते नॉटिंघमशायर के खिलाफ लगाए गए दोहरे शतक की बात कर रहे थे। उनकी विपक्षी टीम में अश्विन थे।

गॉफ ने स्काई स्पोट्स से कहा, "लोग मुझसे लगातार कह रहे हैं कि वह स्पिन नहीं खेल सकते। मैंने उनसे कल कहा है कि उन्होंने अश्विन के खिलाफ दोहरा शतक जमाया है।"

उन्होंने कहा, "अश्विन सर्वश्रेष्ठ नहीं तो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हैं और सिब्ले ने उनके खिलाफ दोहरा शतक जमाया है और उनको पूरे मैदान के चारों तरफ मारा है। इसलिए अगर वह अश्विन के खिलाफ खेल सकते हैं और दोहरा शतक बना सकते हैं तो वह अच्छे खिलाड़ी हैं।"