X close
X close
Indibet

टी-20 टीम में वापस आए श्रीलंका के जयासूर्या, बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगें

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 03, 2017 • 17:20 PM View: 1132

कोलंबो, 3 अप्रैल | बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए शेहान जयासूर्या और थिसिरा परेरा की श्रीलंका टीम में वापसी हुई है। चोट से जूझ रहे कुशल परेरा को भी टीम में चुना गया है लेकिन उनका सीरीज में खेलना होने वाले फिटनेस टेस्ट पर निर्भर करता है।

अगर वह इस टेस्ट में असफल रहते हैं तो उनकी जगह संदुन विराकोडी को टीम में शामिल किया जाएगा।  एंजेलो मैथ्यूज की गैरमौजूदगी में उपुल थरंगा को टीम का कप्तान बनाया गया है। मैथ्यूज चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि कुशल मेंडिंस को टीम में जगह नहीं मिली है।  IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता सनथ जयासूर्या ने कहा है कि हो सकता है वह आने वाले समय में वह टी-20 टीम में नहीं चुने जाएं क्योंकि हम चाहते हैं कि वह खेल के लंबे प्रारुप पर ध्यान दें।वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सनथ के हवाले से लिखा है, "कुशल मेंडिस के सामने लंबा करियर है।

Trending


हम उन पर ज्यादा दवाब नहीं बढ़ाना चाहते। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस समय हमें उन्हें कई चीजों में उलझाना नहीं चाहते।"

पहला टी-20 मैच चार अप्रैल को आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।  IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

टीम: उपुल थरंगा (कप्तान), दिलशान मुनाविरा, दनुश्का गुणाथालिका, कुशल परेरा (अंतिम चयन फिटनेस टेस्ट के बाद), लसिथ मलिंगा, इसुरू उदाना, नुवान कुलासेकरा, दासुन सानका, विकुम संजया, मिलिंदा श्रीवर्धने, असेला गुणारत्ने, सिकुगे प्रसन्ना, चमारा कुपगेदरा, थिसिरा परेरा, लक्षण संदकाना, शेहान जयासूर्या। 


TAGS
 
LivePools