X close
X close
Indibet

SL vs IND: सूर्यकुमार के बाद गेंदबाजी में बरसे भुवनेश्वर कुमार, भारत ने लंका को 38 रनों से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 25, 2021 • 23:38 PM View: 552

भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने मैच में 1-0 की बढ़त ले ली है।

भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत के लिए पहली पारी में सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान शिखर धवन ने भी 46 रनों का योगदान दिया। अंत के ओवरों में ईशान किशन ने अच्छे हाथ दिखाते हुए 20 रन बनाए।

Trending


श्रीलंका की गेंदबाजी - वानिंदु हसरंगा - 2 विकेट, दुष्मंथा चमीरा - 2 विकेट, चामिका करुनारत्ने - एक विकेट

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत खराब रही और मिनोद भानुका 10 रन बनाकर आउट हुए है। हालांकि उनके जोड़ीदार अविष्का फर्नांडो ने जरूर कुछ करारे शॉट लगाए लेकिन वो भी 26 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। श्रीलंका के लिए चरिथ असालंका ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद श्रीलंका की टीम लक्ष्य से 38 रन दूर रह गई और भारत ने आसानी से मुकाबले को अपने नाम किया।

भारत की गेंदबाजी: भुवनेश्वर कुमार - 4 विकेट, 2 दीपक चाहर - 2 विकेट, क्रुनाल पांड्या - एक विकेट, युजवेंद्र चहल - एक विकेट, हार्दिक पांड्या - एक विकेट, वरुण चक्रवर्ती - एक विकेट


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo