स्मृति मंधाना ने KSL के डेब्यू मैच में तूफानी पारी खेलकर वेस्टन स्टार्म को दिलाई जीत
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

स्मृति मंधाना ने KSL के डेब्यू मैच में तूफानी पारी खेलकर वेस्टन स्टार्म को दिलाई जीत

by Saurabh Sharma Jul 23, 2018 • 17:50 PM

टांटन, 23 जुलाई (CRICKETNMORE)| भारतीय खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने  किया सुपर लिग किआ सुपर लीग (केएसएल) में डेब्यू मैच में इंग्लैंड की हीथर नाइट के साथ बेहतरीन साझेदारी कर वेस्टर्न स्टार्म को शानदार जीत दिलाई है। मंधाना (48) और नाइट (97) के बीच हुई तीसरे विकेट के लिए हुई 80 रनों की साझेदारी के दम पर वेस्टर्न स्टार्म ने द कूपर एसोशिएट काउंटी ग्राउंड पर खेले गए टी-20 मैच में यार्कशायर डायमंडस द्वारा रखे गए 163 रनों के लक्ष्य को महज 15.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर सात विकेट से जीत दर्ज की। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

वेस्टर्न स्टार्म का पहला विकेट हालांकि बिना खाता खोले रेचेल प्रीस्ट के रूप में गिरा। मंधाना को इसके बाद नाइट का साथ मिला और दोनों ने टीम को खराब शुरुआत से बाहर निकाल टीम का स्कोर 80 रनों तक पहुंचा दिया। 

यहां मंधाना डेविडसन रिचर्डस का शिकार होने के कारण दो रनों से अर्धशतक से चूक गईं। उन्होंने अपनी पारी में महज 20 गेंदें खेलीं और पांच छक्कों के अलावा तीन चौके लगाए। 

रिचर्डस ने ही नाइट को शतक पूरा नहीं करने दिया। नाइट 161 के कुल स्कोर पर आउट हुईं। उन्होंने अपनी पारी में 62 गेंदें खेलीं जिसमें से 13 पर चौके और पांच पर छक्के लगाए।


Read More