Advertisement
Advertisement

VIDEO : अंग्रेज़ खिलाड़ी पर हरमनप्रीत हुई आग बबूली, आधी पिच पर बुलाकर कराया रनआउट

Sophie Ecclestone run out harmanpreet kaur and she gets frustrated: वुमेंस टी-20 चैलेंज के पहले मैच में हरमनप्रीत रनआउट हो गई जिसके बाद उन्हें गुस्से में देखा गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 23, 2022 • 22:53 PM
Cricket Image for VIDEO : अंग्रेज़ खिलाड़ी पर हरमनप्रीत हुई आग बबूली, आधी पिच पर बुलाकर कराया रनआउट
Cricket Image for VIDEO : अंग्रेज़ खिलाड़ी पर हरमनप्रीत हुई आग बबूली, आधी पिच पर बुलाकर कराया रनआउट (Image Source: Google)
Advertisement

पुणे के एमसीए स्टेडियम में महिला टी20 चैलेंज के ओपनिंग मैच में सुपरनोवा की टीम ने स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेज़र्स को आसानी से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवा ने 20 ओवर में 163 रन बनाए और ट्रेलब्लेजर्स को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मंधाना की टीम सिर्फ 114 रन ही बना पाई और हरमन की टीम 49 रन से मैच जीत गई।

इस मैच की बात करें तो पहली पारी में एक ऐसा पल देखने को मिला जब सुपरनोवा की कप्तान हरमनप्रीत गुस्से से लाल हो गई। ये घटना तब घटित हुई जब उनके साथ अंग्रेज़ खिलाड़ी सोफी एक्लेस्टोन बल्लेबाज़ी कर रही थीं लेकिन एक्लेस्टोन ने उन्हें आधी पिच पर बुलाकर मना कर दिया और वो निराशाजनक रूप से रनआउट हो गईं। 

Trending


इस मैच में हरमनप्रीत अच्छी तरह से सेट थी और ऐसा लग रहा था कि वो अपनी टीम को 180 से ऊपर तक पहुंचा देंगी लेकिन सोफी एक्लेस्टोन की एक गलती उनके कप्तान की विकेट ले गई। सोफी ने ने मिड-विकेट क्षेत्र में शॉट खेला और हरमन को दो रन के लिए कॉल दी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हरमन एक्लेस्टोन की कॉल सुनते ही बिना कुछ सोचे समझे भाग गईं लेकिन इंग्लिश क्रिकेटर को जब ये लगा कि दूसरा रन नहीं हो पाएगा, उन्होंने आधी से भी ज्यादा पिच पार कर चुकी हरमन को मना कर दिया और ट्रेलब्लेजर्स ने आसान सा रनआउट कर दिया। इसके बाद हरमन काफी गुस्से में दिखीं और उन्हें  एक्लेस्टोन का ये रवैय्या बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और पवेलियन की ओर जाते-जाते उन्होंने बल्ला भी ज़मीन पर दे मारा। इससे पहले वो एक्लेस्टोन को भी गुस्से से देखती हुई गईं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement