कोहली की आक्रमक कप्तानी को लेकर गांगुली का आया दिल को छूने वाला बयान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली की आक्रमक कप्तानी को लेकर गांगुली का आया दिल को छूने वाला बयान

by Vishal Bhagat Mar 03, 2018 • 20:23 PM

नई दिल्ली, 3 मार्च| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता अन्य खिलाड़ियों पर से दबाव घटाने में मदद करती है और भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उसके पास कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे कप्तान हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

सीएनएन-न्यूज 18 ने गांगुली के हवाले से बताया, "मैं समझता हूं कि कोहली और धोनी दो अलग तरह के इंसान हैं। कोहली काफी आक्रामक है और मैं भी ऐसा हीे था लेकिन कोहली शायद इसे एक कदम आगे ले गए हैं। मुझे पता करना होगा कि विकेट के बाद वह किसकी तरफ मुक्का दिखाते हैं।"

गांगुली ने कहा, "धोनी काफी शांत रहते हैं और इससे किसी के उपर का दवाब कम नहीं होता। विराट कोहली के लिए यह दूसरों पर से दबाव कम करने का तरीका है और मैं भी ऐसा ही करता था जबकि धोनी दबाव सोख लेते हैं। इसलिए हर कप्तान अलग होता है और समझता हूं कि भारतीय टीम बहुत ही खुशनशीब है कि उनके पास कोहली और धोनी जैसी दो अलग-अलग कप्तान हैं। "

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

सौरव गांगुली ने विराट के प्रदर्शन पर कहा, "विराट अपनी जिंदगी की सबसे अच्छी फॉर्म में है। मैं समझता हूं कि जिस तरह से वह खेल रहे हैं, वह इस समय विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है और मुझे विश्वास है कि वह भारतीय क्रिकेट को एक नए स्तर पर ले जाएंगे।"