X close
X close
Indibet

'खिलाड़ी केवल पैसे के लिए नहीं खेलता', जानें आखिर सौरव गांगुली ने ऐसा क्यों बोला?

सौरव गांगुली बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। बीसीसीआई ने आईपीएल 2023-2027 के लिए मीडिया राइट्स को 48,390 करोड़ रुपए में बेचा है।

By Prabhat Sharma June 16, 2022 • 17:55 PM

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सुनील गावस्कर, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों का नाम लेकर बड़ी बात कही है। सौरव गांगुली ने कहा है कि भले ही ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी उतना पैसा नहीं कमा रहे हों जितना कि मौजूदा भारतीय खिलाड़ी कमाते हैं लेकिन इनमें भूख अभी भी बाकि है। सौरव गांगुली ने कहा है कि पैसे को किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन से नहीं जोड़ा जा सकता।

सौरव गांगुली ने कहा कि खिलाड़ी केवल पैसे के लिए नहीं खेलते बल्कि अपने कद और भारत का प्रतिनिधित्व करने के गौरव के लिए मैदान पर उतरते हैं। भारत के पूर्व कप्तान का कमेंट इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स के रिकॉर्ड राशि में बेचे जाने के बाद आया है। बीसीसीआई को इससे तकरीबन 48,390 करोड़ रुपये का फायदा होगा।

Trending


सौरव गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'सबसे पहली बात, पैसे को प्रदर्शन से नहीं जोड़ा जा सकता है। बेशक मीडिया राइट्स से हमने रिकॉर्ड डील हासिल की है लेकिन, सुनील गावस्कर के समय से लेकर अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ तक खिलाड़ियों को अब जितना पैसा मिलता है इन पूर्व खिलाड़ियों को उसके आसपास भी पैसा नहीं मिलता था लेकिन उन सभी में प्रदर्शन करने की भूख अब भी है।'

यह भी पढ़ें: ना 1 रन बनाया ना विकेट लिया और ना कैच पकड़ा, फिर भी बना मैन ऑफ द मैच

बता दें कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच हैं वहीं सुनील गावस्कर कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। अनिल कुंबले आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के कोच हैं वहीं वीवीएस लक्ष्मण NCA के डायरेक्टर हैं। विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे करेंट खिलाड़ियों की कमाई करोड़ों में हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now