X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सौरव गांगुली ने खोल दिया पांचवें टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में क्या होेंगे बदलाव, जानिए

by Vishal Bhagat Sep 07, 2018 • 14:47 PM

7 सितंबर। साउथम्पटन में चौथा टेस्ट मैच हारकर इंग्लैंड के हाथों 1-3 से सीरीज गंवा चुकी भारतीय क्रिकेट टीम आज से यहां ओवल मैदान पर शुरू होने जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच को जीतकर सम्मान के साथ सीरीज का समापन करना चाहेगी।

वर्ल्ड की नंबर एक टेस्ट टीम भारत को साउथम्पटन में 60 रन से हार का सामना करना पड़ा था। चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को छोड़कर भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे।

ऐसे में भारतीय टीम पांचवें टेस्ट में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी उस बारे में गांगुली ने अपनी राय दी है। गांगुली ने माना है कि ओपनिंग में फेरबहदल करनी चाहिए और पृथ्वी शॉ को मौका देना चाहिए।

इसके साथ- साथ सौरव गांगुली ने पांच गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरने की वकालत की है। सौरव गांगुली ने कहा कि कोहली को अपनी गेंदबाजी डिपार्टमेंट में बदलाव करने की जरूररत है।

इसके अलावां गांगुली ने अश्विन की वकालत की है और कहा है भले ही चौथे टेस्ट में अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की है लेकिन वो एक बेहतरीन गेंदबाज है।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में यदि अश्विन फिट रहे तो यकिनन उनको मौका देना चाहिए। गांगुली ने कहा कि भारत को अपने प्लेइंग इलेवन पर ध्यान देने की गुजारिश है।

ब्रेकिंग न्यूज ये है कि हनुमा बिहारी को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल गया है।