X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पिंक वनडे में साउथ अफ्रीकी टीम की 5 विकेट से जीत, हेनरिक क्लासेन की निडर पारी ने जीताया साउथ अफ्रीका को (D/L)

by Vishal Bhagat Feb 11, 2018 • 01:40 AM

11 फरवरी, जोहानसबर्ग (CRICKETNMORE)। बारिश से बाधित मैच में साउथ अफ्रीकी टीम ने चौथे वनडे में भारत को 5 विकेट से हरा दिया। साउथ अफ्रीकी टीम के हेनरिक क्लासेन ने धमाकेदार पारी खेलकर भारत के स्पिन गेेंदबाजों की कमर तोड़ दी। इस वनडे सीरीज में यह पहला मौका रहा जब साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज भारत के स्पिन गेंदबाजों के सामने हावी नजर आए।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

हेनरिक क्लासेन ने  27 गेंद पर 43 रन बनाए तो वहीं फहलुकवेओ 11 गेंद पर 23 रन बनाकर साउथ अफ्रीका को पिंक वनडे में 5 विकेट से जीत दिला दी। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीकी टीम जब कभी भी पिंक वनडे मैच खेली है उस वनडे मैच में साउथ अफ्रीकी टीम को जीत मिली है। सीरीज में अभी भी भारत 3- 1 से आगे है।

आपको बता दें कि बारिश के कारण मैच में साउथ अफ्रीका के लिए लक्ष्य में बदलाव किया गया था और 50 ओवरों से घटा के 28 ओवरों का कर दिया था और मेजबान टीम को 290 रनों के लक्ष्य के बजाए 202 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया था। 

इससे पहले भारत ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 289 रन बनाए। पूरा स्कोरकार्ड

विराट कोहली (75) जब तक विकेट पर थे लग रहा था कि मेहमान टीम 300 के पार आसानी से जाएगी, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद भारत 50 ओवरों में सात विकेट पर 289 रनों पर ही रुक गया। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

अंत में महेंद्र सिंह धौनी ने 43 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेल टीम को सम्मानजनक प्रदान किया।