X close
X close
Indibet

स्पॉट फिक्सिंग कांड के दोषी सलमान बट्ट बनेंगे अंपायर, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 29, 2021 • 17:27 PM View: 1259

पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट (Salman Butt) अंपायर बनने की तैयारी कर रहे हैं। मैच फिक्सिंग के आरोप में जेल जाने वाले सलमान बट्ट ने अंपायरिंग और मैच रेफरी कोर्स के लिए आवेदन किया है। क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान बट्ट के अलावा पाकिस्तान के कुछ अन्य क्रिकेटरों ने भी इस कोर्स के लिए आवेदन किया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान के अलावा अब्दुल रऊफ, बिलाल आसिफ और शोएब खान ने अंपायरिंग और मैच रेफरी कोर्स के लिए आवेदन किया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने जमकर सलमान बट्ट का मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने सलमान का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'वास्तव में यह बहुत बड़ा मजाक है।'

Trending


एक दूसरे यूजर ने सलमान बट्ट पर तंज कसते हुए लिखा, 'नो बॉल गेंदबाजी करने के निर्देश से लेकर उन्हें जज करने तक, कैसा सफर रहा है ये।' एक अन्य यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए सलमान बट्ट का मजाक उड़ाया है। बता दें कि 2010 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने पर लंदन की अदालत ने सलमान बट्ट को 10 साल की साज सुनाई थी।

सलमान बट्ट ने जिस वक्त यह कांड किया उस वक्त वह पाकिस्तान टीम के कप्तान थे। सलमान के अलावा इस काले कांड के लिए मोहम्मद आसिफ के ऊपर 7 और मोहम्मद आमिर के ऊपर 5 साल का बैन लगाया गया था। इस काले कारनामे के बाद सलमान बट्ट का क्रिकेट करियर लगभग खत्म हो गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo