X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, 3 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई वापसी

India vs Sri Lanka: भारत के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए श्रीलंका ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और लाहिरु थिरिमाने की वापसी हुई है। वहीं

By Saurabh Sharma February 26, 2022 • 09:24 AM View: 415

India vs Sri Lanka: भारत के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए श्रीलंका ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और लाहिरु थिरिमाने की वापसी हुई है। वहीं जेफरी वेंडरसे को पहली बार टीम में मौका मिला है। 

पिछले साल बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने के बाद लगे बैन के हटने के बाद यह मेंडिस और डिकवेला की पहली टेस्ट सीरीज है। वहीं थिरिमाने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ नवंबर में हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

Trending


स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा का नाम भी नदारद है। वह कोरोना पॉजिटिव होने के कारण भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। ओशादा फर्नांडो, मिनोड भानुका, रोशेन सिल्वा और लक्षन संदाकन को भी जगह नहीं मिली है। 

बता दें कि यह श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की आखिरी सीरीज होगी। वह पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। 

यह टेस्ट सीरीज 2017 के बाद से भारत में श्रीलंका की पहली टेस्ट सीरीज है। बता दें कि श्रीलंका ने आखिरी बार 2015 में भारत को टेस्ट मैच हराया था और आखिरी सीरीज 2008 में जीती थी। 

भारत औऱ श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 4 से 8 मार्च तक मोहाली में और दूसरा टेस्च 12 से 16 मार्च को बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), पथुम निसानका, लाहिरू थिरिमाने, धनंजया डी सिल्वा (उप-कप्तान), कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, चरित असलंका, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा, सुरंगा लकमल, दुष्मंथा चमीरा , विश्वा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, लसिथ एम्बुलडेनिया

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now