X close
X close
Indibet

53 साल के जयसूर्या ने गेंद के साथ मचाया कोहराम, 90s के बच्चों को याद आए पुराने दिन

काफी समय पहले रिटायरमेंट ले चुके श्रीलंका के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ सनथ जयसूर्या रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में गेंद के साथ कोहराम मचा रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 14, 2022 • 09:53 AM

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पांचवें मैच में श्रीलंका लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंड्स को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और तिलकरत्ने दिलशान के गेंदबाज़ों ने अपने कप्तान के इस फैसले को बिल्कुल सही साबित किया। इंग्लैंड लेजेंड्स के बल्लेबाज़ सनथ जयसूर्या और बाकी लंकाई गेंदबाज़ों के सामने नतमस्तक नजर आए, नतीजा पूरी इंग्लिश टीम 19 ओवर में 78 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

इसके बाद मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लेजेंड्स की टीम ने 3 विकेट खोकर 14.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में श्रीलंका के लिए जीत के हीरो रहे 53 वर्षीय सनथ जयसूर्या। फैंस इस मैच में जयसूर्या की बल्लेबाज़ी का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जयसूर्या ने गेंद से कोहराम मचा दिया।

Trending


अपने कोटे के चार ओवरों में जयसूर्या ने सिर्फ 3 रन दिए 4 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने दो ओवर तो मेडन डाले। जयसूर्या की गेंदबाजी देखकर फैंस को पुराने दिन आ गए जब जयसूर्या श्रीलंका के लिए बल्ले से तो तेज़तर्रार रन बनाते ही थे साथ ही अपनी गेंदबाज़ी से भी 1-2 विकेट चटका देते थे। खासकर 90s में पैदा हुए बच्चों को तो जयसूर्या ने पुराने समय की यादों में पहुंचा दिया।

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड के ओपनर्स ने टी-20 फॉर्मैट में टेस्ट वाली शुरुआत की। फिल मस्टर्ड ने 21 गेंदों में 14 रनों की धीमी पारी खेली तो वहीं, अनुभवी इयान बेल ने भी कछुए की गति से खेलते हुए 24 गेंदों में 15 रन बनाए। इस दौरान दोनों बल्लेबाज़ों का स्ट्राइक रेट 70 के पार भी नहीं पहुंचा और ओपनिंग शुरुआत ही जब इतनी धीमी हो तो फिर आप बाकी बल्लेबाज़ों से क्या ही उम्मीद कर सकते हैं। यही कारण था कि इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 78 रन पर ऑलआउट हो गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now