X close
X close
Indibet

VIDEO: 'इंडिया सीरीज के बाद एंडरसन ले लेंगे संन्यास', साथी खिलाड़ी ने ही दिया अटपटा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 30, 2021 • 18:19 PM View: 2416

इंग्लैंड के अनुभवी सीमर जेम्स एंडरसन पर इस समय बढ़ती उम्र का बिल्कुल भी असर नहीं दिख रहा है। लेकिन इसके बावजूद इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन ने कहा है कि ये स्विंग का सुल्तान भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के फाइनल मैच के बाद संन्यास ले लेगा। एंडरसन के अब तक मौजूदा सीरीज के तीन टेस्ट में 13 विकेट लिए हैं और वो अच्छी लय में दिख रहे हैं।

भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट एंडरसन के घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा और हार्मिसन का मानना ​​है कि इस 39 वर्षीय खिलाड़ी के लिए घरेलू दर्शकों के सामने रिटायरमेंट लेना सही फैसला होगा। वहीं, एंडरसन अपने पिछले इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि उनका मकसद एशेज में खेलना है जो 8 दिसंबर से शुरू होने वाली है।

Trending


टॉकस्पोर्ट से बात करते हुए, हार्मिंसन ने कहा, "मुझे थोड़ा अजीब लग रहा है, मुझे नहीं पता कि ये क्या है, लेकिन मुझे वास्तव में लग रहा है कि जिमी एंडरसन ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के अंत में रिटायर हो जाएंगे। अगर मैं जिमी एंडरसन होता, तो मैं इस बारे में सोच रहा होता। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर फैसला हो सकता है।"

आगे बोलते हुए हार्मिसन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एशेज शेड्यूल के मुताबिक आगे बढ़ेगा और मुझे लगता है कि अगर मैं एंडरसन की तरह सोचूं और मैं ओवल में जाता हूं और अच्छी गेंदबाजी करता हूं और, अंत में ओल्ड ट्रैफर्ड में विराट कोहली का विकेट लेकर अपने करियर पर विराम लगाता हूं, तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo