Advertisement
Advertisement

स्टीव स्मिथ ने पकड़ा चेतेश्वर पुजारा का अविश्वसनीय कैच, हाथों में चिपक गई गेंद देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे है तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा के अलावा बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया। दूसरी पारी में भारत को संकट से चेतेश्वर पुजारा ने निकाला।...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 02, 2023 • 17:51 PM
स्टीव स्मिथ ने पकड़ा चेतेश्वर पुजारा का अविश्वसनीय कैच, हाथों में चिपक गई गेंद देखें VIDEO
स्टीव स्मिथ ने पकड़ा चेतेश्वर पुजारा का अविश्वसनीय कैच, हाथों में चिपक गई गेंद देखें VIDEO (Image Source: Twitter)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे है तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा के अलावा बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया। दूसरी पारी में भारत को संकट से चेतेश्वर पुजारा ने निकाला। उन्होंने 142 गेंद का सामना करते हुए 5 चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन की जुझारू पारी खेली। उनकी इसी पारी की मदद से भारत 100 रन का आंकड़ा पार करने में सफल हुआ है।

वो 57वां ओवर करने आये स्पिनर नाथन लियोन की गेंद पर आउट हो गए। पुजारा ने इस ओवर की तीसरी गेंद पर लेग स्लिप में फ्लिक किया लेकिन स्लिप में खड़े कप्तान स्टीव स्मिथ ने उल्टी साइड ड्राइव लगाकर एक हाथ से अविश्वसनीय कैच पकड़ा। इसी शानदार कैच के साथ पुजारा की जुझारू पारी का अंत हो गया। स्मिथ का ये शानदार कैच देखकर फैंस भी कह रहे है कि ये कैच मैच बदलने वाले कैच है। इस चीज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Trending


यहाँ देखे वीडियो 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम पहली पारी में 33.2 ओवरों में 109 रन के स्कोर पर लुढ़क गयी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा 5 विकेट मैथ्यू कुह्नमैन ने लिए। वहीं ऑस्ट्रलिया की पूरी टीम 76.3 ओवरों में 197 के स्कोर पर ढेर हो गयी और भारत पर 88 रन की महत्वपूर्ण बढ़त ले ली। 

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

दूसरी पारी में पुजारा के अलावा श्रेयस अय्यर भी लय में दिखाई दिए लेकिन वो अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं खींच सके। उन्होंने 27 गेंद में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 26 रन बनाये। वहीं पुजारा के साथ 5वें विकेट के लिए 35(39) रन भी जोड़े। भारत की टीम दूसरी पारी में 163 रनों पर ऑलआउट हो गई औऱ पहली पारी में 88 रन की बढ़त के चलते ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य मिला। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement