X close
X close

1009 रन बनाने वाले प्रणव धनावड़े ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैन्स के लिए बड़ी खबर

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 17:22 PM

9 नवंबर, मुंबई (CRICKETNMORE)। मुंबई के प्रणव धनावड़े ने इंटर स्कूल मैच में 1009 रन बनाकर इतिहास रच दिया था। प्रणव धनावड़े के कमाल के परफॉर्मेंस के बाद ये उम्मीद जताई जा रही थी कि इस युवा खिलाड़ी को कई ऐसे टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा जिससे इनका करियर संवर जाएगा।

यहां तक की प्रणव धनावड़े के शानदार रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी के चलते मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) ने प्रणव को पांच साल तक 10,000 रुपये वार्षिक स्कॉलरशिप देना की घोषणा की थी।

इतना सबकुछ होने के बाद भी प्रणव आगे के मैचों में कोई कमाल का परफॉर्मेंस नहीं कर पाए जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि प्रणव धनावड़े उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाएगें।

ऐसे में प्रणव ने अपने गिरते परफॉर्मेंस को देखते हुए एक अहम फैसला ले लिया है। प्रणव के साथ - साथ कोच और परिवार वालों ने फैसला किया है कि वो  वार्षिक स्कॉलरशिप को लेने से मना कर देगें और फिर नए सिरे से अपने करियर पर ध्यान देगें।

कहा जा रहा है कि प्रणव के ऊपर रिकॉर्डतोड़ पारी खेलने के बाद दबाव आ गया है। क्रिकेट फैन्स चाह रहे हैं कि वो हर मैच में अच्छी पारी खेलें। ऐसे में प्रणव ने अपने खेल को फिर से शून्य से शुरू करने का अहम फैसला लिया है।