X close
X close
Indibet

ENG vs IND: इंग्लैंड को तगड़ा झटका, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए स्टुअर्ट ब्रॉड

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 11, 2021 • 21:23 PM View: 494

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 अगस्त से शुरू होगा। लेकिन लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर आई है।

इंग्लैंड टीम के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पिंडली में चोट के कारण भारत के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। ब्रॉड को अभ्यास के दौरान चोट आई थी जिसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा। इस बात की जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी बुधवार(11 अगस्त) को दी है। ब्रॉड की जगह शाकिब महमूद को उनके बैकअप के तौर पर इंग्लैंड की दल में शामिल किया गया है।

Trending


ईसीबी ने एक बयान देते हुए कहा है कि ब्रॉड को बुधवार की दोपहर एमआरआई स्कैन के लिए ले जाया गया जिसके बाद उनके ऊपर आगे के मैचों के लिए फैसला लिया गया। बता दें कि इंग्लैंड के लिए परेशानियां यही नहीं रुक रही। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी अभ्यास के दौरान जांघ में दर्द से परेशान है। कहा जा रहा है कि अगले मैच की प्लेइंग इलेवन में मार्क वुड का टीम में शामिल होने तय है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ था। हालांकि अगर पांचवें दिन बारिश ने बाधा नहीं डाली होती तो मैच कही ना कही भारत के पाले में होता। पहले टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को दोनों ही पारियों में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo