X close
X close

IPL 2020: सुनील गावस्कर ने चुनी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI,रोहित शर्मा के साथ इसे बनाया दूसरा ओपनर

By Saurabh Sharma
Sep 18, 2020 • 17:04 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। उन्होंने इस टीम में टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर चुना है। तीसरे नंबर पर उन्होंने साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और चौथे नंबर पर युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को ईशान किशन को जगह दी है।

गावस्कर ने अपनी इस टीम में तीन बड़े ऑलराउंडरर्स को जगह दी है जिसमें पांचवे पर जबरदस्त हार्दिक पांड्या, छठे पर वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड तथा 7वें पर क्रुणाल पांड्या मौजूद है।

Also Read: IPL 2020, MIvsCSK: मुंबई-चेन्नई की टक्कर के साथ होगा आईपीएल का शुभारंभ, जानें संभावित प्लेइंग XI

गेंदबाजी विभाग में उन्होंने तीन तेज गेंदबाजों के साथ सिर्फ एकमात्र स्पिनर को जगह दी है। तेज गेंदबाजों में उन्होंने जसप्रीत बुमराह का साथ देने के लिए नाथन कुल्टर नाइल को चुना है। वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और मिशेल मैक्लेनगन में से किसी एक को खिलाने की बात कही है। स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर उन्होंने सिर्फ राहुल चाहर को चुना है।

बता दें मौजूदा चैंपियन मुंबई अपना पहला मैच शनिवार (19 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आबू धाबी में खेलेग

सुनील गावस्कर द्वारा चुनी गई मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा(कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डी कॉक, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चहर, ट्रेंट बोल्ट/मिशेल मैक्लेनगन, जसप्रीत बुमराह