Advertisement
Advertisement

'वो 6 ओवर में 100-120 रन बना सकते हैं', सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा

हार्दिक पांड्या ने साल 2021 में भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था, जिसके बाद से वह अब तक अपनी बैक इंजरी के कारण टीम के साथ नहीं जोड़ सके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 02, 2022 • 16:40 PM
Cricket Image for 'वो 6 ओवर में 100-120 रन बना सकते हैं', सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा
Cricket Image for 'वो 6 ओवर में 100-120 रन बना सकते हैं', सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर मिडिल ऑर्डर में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को एक साथ बल्लेबाज़ी करता देखना चाहते हैं। सुनील गावस्कर का मानना है कि अगर यह दोनों खिलाड़ी एक साथ भारतीय टीम के लिए 6 ओवर खेलेंगे तो वह 100 से 120 रन आराम से बना सकते हैं।

सुनील गावस्कर बोले, 'मुझे लगता है कि उन्हें पांचवें और छठे नंबर पर खेलना चाहिए। जरा सोचिए, अगर भारत के लिए हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत पांचवें ओर छठे नबंर पर बल्लेबाज़ी करते हैं तो यह 14 से 20वें ओवर में काफी विस्फोटक जोड़ी हो सकती है। 6 ओवर के अंदर, आप उनसे 100-120 रनों की उम्मीद कर सकते हो।'

Trending


दिग्गज बल्लेबाज़ अपनी बात आगे रखते हुए बोले, 'वह दोनों ऐसा करने में सक्षम हैं। यह एक रोमांचक पहलू हो सकता है। मैं ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का एक साथ नंबर पांच और छह पर बल्लेबाज़ करते देखने का इंतजार कर रहा हूं।' बता दें कि सुनील गावस्कर आईपीएल में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए थे जिस वज़ह से उन्होंने हार्दिक पांड्या को काफी हाई रेट किया है।

गौरतलब है कि पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था। हार्दिक ने सीज़न में बल्ले के साथ 487 रन बनाए, वहीं गेंदबाज़ी करते हुए 8 विकेट अपने नाम दर्ज किए थे। वहीं बात करें ऋषभ पंत की तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने पूरे सीज़न में 340 रन बनाए थे।

Also Read: स्कोरकार्ड

भले ही हार्दिक पांड्या का सीज़न काफी अच्छा रहा हो, लेकिन उनके लिए इंजरी सबसे बड़ी समस्या रही है। हार्दिक ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला साल 2021 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेला था जिसके बाद से वह अपनी चोट के कारण टीम के साथ जोड़ने में नाकाम रहे है। हालांकि उन्होंने आईपीएल में अच्छी फिटनेस के साथ प्रदर्शन करके दिखाया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement