X close
X close
Indibet

IPL 2021: सुनील गावस्कर ने KKR के लिए चुनी नई ओपनिंग जोड़ी, नीतीश राणा और शुभमन गिल 6 मैच में हुए फ्लॉप

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 27, 2021 • 13:14 PM View: 1387

नीतीश राणा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी आईपीएल 2021 में अब तक कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छी शुरूआत देने में नाकाम रही है। ऐसे में दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोलकाता को नई ओपनिंग जोड़ी इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है। गावस्कर ने अनुसार केकेआर को अब ओपनिंग की जिम्मेदारी राहुल त्रिपाठी और सुनील नारायण कौ सौंपनी चाहिए। 

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, नीतीश राणा केकेआर के लिए बहुत सफल रहे हैं, वह नंबरर 3 पर बल्लेबाजी करते थे। इसलिए अगर राहुल त्रिपाठी बैटिंग की शुरूआत करते हैं, जो वह इससे पहले अपनी बाकी फ्रेंचाइजी के लिए करते थे। शायद इससे वह और अच्छा प्रदर्शन करें।”

Trending


गावस्कर ने कहा, “ मुझे लगता है कि केकेआर को इस बारे में सोचना होगा कि सुनील नारायण को शुमभन गिल या फिर राहुल त्रिपाठी के साथ ओपनिंग की करानी होगी। गिल भी संघर्ष कर रहे हैं इलसिए त्रिपाठी को सुनील नारायण के साथ मिलकर ओपन करना चाहिए।” 

बता दें कि राणा और गिल की ओपनिंग जोड़ी ने मिलकर इस सीजन 6 मैच में केकेआर के लिए ओपनिंग की है, लेकिन एक भी बार वह अच्छी शुरूआत देने में नाकाम रहे हैं। राणा ने टूर्नामेंट की शुरूआत में दो शानदार पारियां खेली थी, लेकिन गिल का बल्ला अभी तक शांत है उनका टॉप स्कोर सिर्फ 33 रन रहा है। गिल पावरप्ले में बड़े शॉट्स खेलने मे असर्मथ दिख रहे हैं और सस्ते में विकेट गंवा रहे हैं।

गौरतलब है कि सोमवार (26 अप्रैल) को खेले गए आईपीएल मुकाबले में कोलकाता ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराकर सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। इस मुकाबले में कप्तान इयोन मोर्गन ने सबसे ज्यादा नाबाद 47 रनों की पारी खेली। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo