कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बुरी खबर, अब यह दिग्गज आईपीेल से बाहर होने के कगार पर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बुरी खबर, अब यह दिग्गज आईपीेल से बाहर होने के कगार पर

by Vishal Bhagat Mar 16, 2018 • 19:57 PM

लाहौर, 16 मार्च | वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध बताकर इसकी एक बार फिर शिकायत की गई है। इस बार उनके एक्शन की शिकायत पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में की गई है। पीएसएल में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच में नरेन के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। इससे पहले कई बार उनके गेंदबाजी एक्शन की शिकायत हो चुकी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, "नरेन को चेतावनी देने वाली सूची में डाल दिया गया है, हालांकि वह पीएसएल में अपनी टीम के लिए गेंदबाजी कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "पीएसएल में आईसीसी के नियमों का पालन होता है। इसलिए अगर गेंदबाज के एक्शन की एक और बार शिकायत की जाती है तो खिलाड़ी को पीएसएल में गेंदबाजी से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।"

बयान में कहा गया है, "मैच अधिकारियों ने नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की है। वह वेस्टइंडीज जाएंगे और इस मामले में क्रिकेट वेस्टइंडीज के नियमों का पालन करेंगे।"

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

नरेन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल रिटेन किया है। आईपीएल का 11वां संस्करण सात अप्रैल से शुरू हो रहा है। अगर दूसरी बार नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत होती है तो उनका आईपीएल में खेलना खटाई में पड़ सकता है।