X close
X close
Indibet

IND vs ENG: टी-20 और वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव को मौका मिलने की पूरी संभावना, इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 17, 2021 • 10:34 AM View: 342

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही है। इसके बाद दोनों के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज और फिर 3 मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होगा।

इस लिमिटिड क्रिकेट सीरीज के लिए अभी से कयास लगाए जा रहे है कि टीम में कुछ बड़े बदलाव होंगे। गौरतलब है कि ऋषभ पंत इससे पहले सर्दियों में हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ टेस्ट टीम का हिस्सा थे लेकिन वनडे और टी-20 से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। पंत की जगह संजू सैमसन और केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी मिली थी।

Trending


पीटीआई के साथ एक खास बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि यह पूरी संभावना है कि मुंबई की तरफ से रणजी तथा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से लगातार रन बरसाने वाले बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी इंग्लैंड के खिलाफ पहली बार टीम में जगह बना सकते हैं।

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा,"बतौर विकेटकीपर केएल राहुल सबसे पहली पसंद है। ऋषभ पंत भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में संजू सैमसन की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिलने की पूरी संभावना है।"

दूसरी तरफ अगर भारतीय स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा फिट नहीं होते है तो यह पूरी संभावना है कि इंग्लैंड के खिलाफ अपने स्पिन से कहर बरपाने वाले भारत के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी लगभग 4 साल बाद वनडे और टी-20 में वापसी करेंगे। अश्विन ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला साल 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। इसके अलावा भुवनेश्वर और मोहम्मद शमी एक बार फिर बतौर तेज गेंदबाज टीम में वापसी करेंगे।


 
LivePools