X close
X close
Indibet

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस टीम के लिए खेलेंगे अंबाती रायुडू, 2019 में रिटायरमेंट लेने के बाद किया था वापसी का ऐलान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 15, 2020 • 18:10 PM View: 844

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आखिरकार लंबे इंतजार के बाद घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन अगले साल 10 से 31 जनवरी तक करवाने का फैसला किया है। पूरे टूर्नामेंट को छह अलग-अलग राज्यों में बायो सिक्योर बबल में खेला जाएगा। खबरों के मुताबिक, मिडल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायडू सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आगामी संस्करण में आंध्र की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि रायडू पहले हैदराबाद से जुड़े हुए था। हालांकि, उन्होंने पिछले साल रणजी ट्रॉफी से अपना नाम वापिस ले लिया था और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर राजनीति करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा, उन्होंने 2019-20 के रणजी सत्र के बाद अर्जुन यादव को कोच के रूप में बने रहने के लिए भी एचसीए की आलोचना की। आपको बता दें कि उस रणजी सीजन में हैदराबाद ने अपने सात मैचों में से छह गंवाए थे।

Trending


यह पहली बार नहीं होगा जब अंबाती रायडू आंध्र के लिए खेलेंगे। वो 2005-06 सीज़न में भी इस राज्य के लिए खेलते हुए नजर आए थे और उसी दौरान उनके और कोच अर्जुन यादव के बीच कुख्यात हाथापाई की खबरें सामने आई थी। तेलंगाना टुडे के अनुसार, आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) आधिकारिक तौर पर एक या दो दिन में रायुडू के टीम से जुड़ने के बारे में घोषणा करेगा। इसके अलावा, उन्होंने घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) भी ले लिया है।

ICC विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद अंबाती ने जून 2019 में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन अगस्त में अपने फैसले को पलटते हुए वो मैदान पर वापस लौट आए।

जहां तक घरेलू टूर्नामेंट का सवाल है, सभी खिलाड़ियों को कहा गया है कि वे 2 जनवरी 2021 तक अपने-अपने हब में इकट्ठा हो जाएं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि इस लीग का फाइनल 21 जनवरी को खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo