X close
X close
Indibet

वीडियो: बल्लेबाज ने ऐसा कूटा छक्का, कमेंटेटर की कार में लग गया डेंट

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जैस्सी राइडर के सिक्स से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके गगमचुंबी सिक्स से कमेंटेटर के होश उड़ जाते हैं।

By Prabhat Sharma June 05, 2022 • 18:12 PM

क्रिकेट से जुड़ा हुआ कोई ना कोई मजेदार वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। टी20 ब्लास्ट 2022 में जहां मजेदार पलों के नजारे देखने को मिल रहे हैं। वहीं क्रिकेट से जुड़े अन्य पुराने वीडियो भी आए दिन सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जैस्सी राइडर के सिक्स से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके गगमचुंबी सिक्स से कमेंटेटर के होश उड़ जाते हैं।

राइडर का छक्का सीधा कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर की कार को हिट करता है। जिसके बाद कमेंटेटर को निराशा भरे शब्दों में कमेंट्री करते हुए सुना जाता है। लूक फ्लेचर की गेंद पर कीवी बल्लेबाज के बल्ले से ये गगनचुंबी सिक्स निकलता है। वहीं न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सेफर्ट ने 56 गेंदों में नाबाद 100 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 9 छक्के जड़े वहीं उनके द्वारा लगाया गया एक सिक्स चर्चा में है।

Trending


टिम सेफर्ट ने मचाया कोहराम
टिम सेफर्ट के बल्ले से निकला एक सिक्स काफी करारा था। जिसके चलते गेंद सीधा स्टैंड के ऊपर से जाकर बैठने की जगह के बाहर खड़ी बर्गर वैन के पास चली गई। लेग स्पिनर मेसन क्रेन द्वारा फेंके गए 13 वें ओवर में टिम सेफर्ट ने एक शक्तिशाली स्लॉग-स्वीप खेला। टिम सेफर्ट जल्दी से अपने घुटनों पर बैठे और गेंद मिड-विकेट के ऊपर मार दिया।

हैम्पशायर ने दर्ज की जीत
स्टैंड के ठीक पास में खड़ी बर्गर वैन के पास गेंद चली गई थी जहां पर मौजूद एक शख्स ने गेंद को वापस मैदान में फेंका। वहीं अगर मैच की बात करें तो कप्तान जेम्स विंस के 41 गेंदों पर 65 रन और बेन मैकडरमोट के 35 गेंदों पर 60 रनों की बदौलत हैम्पशायर ने इस मैच की जीत लिया। इन दोनों खिलाड़ियों ने 11.4 ओवर में टीम को 124 रन की तेज शुरुआत दिलाई। 

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल के हाथ लगा पंचायत सीरीज से निकला लौकी, युवराज सिंह ने किया कमेंट

टिम सेफर्ट का शतक गया बेकार
टोबी अल्बर्ट ने भी अंत में 15 गेंदों में नाबाद 23 रन और डॉसन ने 5 गेंदों पर 14 रन बनाकरा टीम को 199 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया जवाब में एक समय ससेक्स की टीम का स्कोर 101/4 था। उन्हें 36 गेंदों में 99 रनों की जरूरत थी और एक पल के लिए लगा कि शायद वो इस लक्ष्य को प्राप्त कर लें। लेकिन, अंत में वो 177/6 तक ही पहुंच सके और इस मुकाबले को 22 रनों से हार गए। जिसमें सीफर्ट के नाबाद 100 भी शामिल थे। यह हैम्पशायर की 5 मैचों में सीज़न की पहली जीत थी जबकि ससेक्स तीन जीत और इतनी ही हार के साथ चौथे स्थान पर है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now