Advertisement
Advertisement

युजवेंद्र चहल के हाथ लगा पंचायत सीरीज से निकला लौकी, युवराज सिंह ने किया कमेंट

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत सीजन 2 में सचिव जी का किरदार निभाने वाले जितेंद्र को हरबार लौकी गिफ्ट में मिलती है। युजवेंद्र चहल के हाथ लगी उस लौकी पर युवराज सिंह ने रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 05, 2022 • 15:43 PM
Cricket Image for yuvraj singh reacts after yuzvendra chahal posts photo Panchayat Jitendra Kumar la
Cricket Image for yuvraj singh reacts after yuzvendra chahal posts photo Panchayat Jitendra Kumar la (Panchayat Jitendra Kumar lauki)
Advertisement

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। युजवेंद्र चहल आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या फिर वीडियो शेयर करके फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। इस बीच चहल ने इंस्टाग्राम पर हाथों में लौकी लिए हुए पंचायत वेब सीरीज के जीतू भैया को टैग कर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का रिएक्शन आया और उन्होंने भरे समाज में चहल की टांग खिंचाई कर दी।

युजवेंद्र चहल ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी सेल्फी विथ लौकी स्टेडियम के पार पहुंच जाएगी। आपको क्या लगता है जितेंद्र?' युजवेंद्र चहल ने अपने इस पोस्ट में हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत के एक्टर जितेंद्र उर्फ जीतू भैया को टैग करते हुए उनसे सवाल पूछा है।

Trending


इस फोटो पर युवराज सिंह ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ''ऐसा लगता है कि तुम्हारी लौकी तुम्हारे जितनी ही बड़ी है।' बता दें कि पंचायत वेब सीरीज का सीजन 2 जो कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ है उसमें सरपंच जी का कैरेक्टर निभा रहे रघुवीर यादव एक्टर जितेंद्र को हरबार लौकी गिफ्ट में देते थे। उसी लौकी का जिक्र चहल ने अपने पोस्ट में किया है।

युजवेंद्र चहल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में एक्शन मोड में नजर आएंगे। इससे पहेल आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटन्स ने जीता। फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने चहल की टीम राजस्थान रॉयल्स को शिकस्त दी थी। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के 17 मैचों में 27 विकेट चटकाए और पर्पल कैप जीती थी।

यह भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने 2021 में किया था बेइज्जत, उसी बात को नहीं भूल पा रहे थे रियान पराग

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement