X close
X close
Indibet

टी-20 कप्तान हरमनप्रीत ने इन दो बड़ी वजहों को बताया खराब फॉर्म का कारण, इंग्लैंड के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन का दिलाया भरोसा

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 13:38 PM View: 1144

भारतीय महिला टी 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज से फॉर्म हासिल करने की उम्मीद है। हरमनप्रीत का बल्ला वनडे सीरीज में शांत रहा था और वह बड़ी पारी नहीं खेल सकी थीं। वनडे सीरीज में टेस्ट और वनडे की कप्तान मिताली राज एकमात्र बल्लेबाज थीं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्होंने तीनों मैचों में अर्धशतक जड़े थे।

भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसने तीसरा मैच जीता था और वह टी 20 सीरीज की शुरूआत इसी प्रदर्शन को याद रखकर करना चाहेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार से होगा।

Trending


हालांकि, मिताली टी 20 टीम का हिस्सा नहीं है और उनकी अनुपस्थिति में ओपनर शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी होगी। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 19 टी 20 मैच खेले हैं जिसमें से उसे चार मुकाबलों में जीत मिली है और वह 15 मैच हारी है। इंग्लैंड में भारतीय टीम ने पांच में से सिर्फ एक मैच ही जीता है।

हरमनप्रीत ने कोरोना के कारण तैयारियों की कमी और चोट को दोष दिया लेकिन उन्हें भरोसा है कि टी 20 सीरीज से वह अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगी। हरमनप्रीत ने कहा, "मैं ऐसी हूं जो कड़ी मेहनत और रोजाना ट्रेनिंग करना पसंद करती हूं। कोरोना और चोटिल होने के कारण मुझे तैयारी का समय नहीं मिला। हालांकि, यह बहाना नहीं है।"

उन्होंने कहा, "अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आप चीजों को आसानी से नहीं ले सकते हैं। पांच पारियों के बाद मुझे समझ में आ गया है कि मुझे कहां सुधार करना है और कैसे करना है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo