X close
X close
Indibet

AUS के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने कहा, इस साल टी-20 वर्ल्ड कप नहीं होने वाला 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 02, 2020 • 21:35 PM View: 452

नई दिल्ली, 2 जून| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस का मानना है कि इस साल के आखिर में उनके देश में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होना है, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

जोंस ने स्पोर्ट्सस्क्रीन के यूट्यूब पेज पर कहा, " इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी 20 वर्ल्ड कप कई कारणों से नहीं हो रहा है। सबसे पहले, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बहुत सारे लोगों को रोके रखा है। इसलिए आपके पास जब 16 टीमें होंगी और हर टीम में खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशासक सहित 30-40 लोग होंगे तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे।"

Trending


उन्होंने कहा, "विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया में प्रतिबंध बहुत कड़े हैं और मेजबान देश भी वर्ल्ड कप की मेजबानी करके बहुत पैसा नहीं कमाएगा ।"

जोंस ने कहा, " मेजबान देश पैसा कमाते थे, लेकिन अब इन नियमों में मेजबानी कर ऐसा संभव नहीं है। तो वो कहां से पैसा कमाएंगे?"

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया भी अन्य सभी क्रिकेट बोडरें की तरह ही है और इसलिए वे खुद का बचाव करने में लगे हुए हैं। मुझे लगता है कि वे भारत को संभाल सकते हैं लेकिन 15 अन्य देशों को संभालने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।"
 


 
TAGS Dean Jones
Article