X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड-न्यूजीलैंड की टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग XI और रिकॉर्ड 

IANS News
By IANS News
November 10, 2021 • 00:15 AM View: 448

लॉर्डस में खेले गए वनडे वर्ल्ड फाइनल के दो साल बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड आईसीसी के एक और आयोजन में प्रतिद्वंद्विता को फिर से शुरू करेंगे, क्योंकि वे यहां बुधवार को पुरुष टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले सेमीफाइनल में भिड़ेंगे। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड खेल के तीनों विभागों में शानदार रही है और टूर्नामेंट से पहले की पसंदीदा टीम ग्रुप 1 में शीर्ष पर रही। हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी आखिरी आउटिंग में उनकी हार ने साबित कर दिया कि वे एक अजेय पक्ष नहीं थे।

सेमीफाइनल से पहले, सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को प्रोटियाज के खिलाफ पिंडली की चोट का सामना करना पड़ा और इंग्लैंड शीर्ष पर उनकी बल्लेबाजी को बुरी तरह से चूक जाएगा। रॉय के वर्ल्ड कप से बाहर होने के साथ, जेम्स विंस को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

Trending


मॉर्गन के जोस बटलर के साथ ओपनिंग के क्रम में जॉनी बेयरस्टो को फेरबदल करने की उम्मीद है, लेकिन मोइन अली को पदोन्नत करने का एक और विकल्प है। विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स के टीम में आने और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने की संभावना है। कप्तान मॉर्गन, मोइन अली और लियाम लिविंगस्टोन सहित अन्य बल्लेबाज बल्ले से अवर्ल्डसनीय रहे हैं और नॉकआउट खेल में जाने के लिए बीच में बहुमूल्य समय बिताया।

हालांकि, टायमल मिल्स जो जांघ में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, उनकी अनुपस्थिति से इंग्लैंड की गेंदबाजी कमजोर पड़ सकती है। मिल्स की जगह लेने वाले मार्क वुड साउथ अफ्रीका के खिलाफ सबसे महंगे गेंदबाज हैं।

दूसरी ओर, न्यूजीलैंड ने अपने अभियान के शुरुआती मैच में पाकिस्तान से हारकर लगातार चार जीत दर्ज की।

ब्लैक कैप्स के बल्लेबाजों का दबदबा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने पारी को अच्छी तरह से नियंत्रित करके प्रभाव डाला है। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल, जो उनके प्रमुख रन-गेटर रहे हैं, अपने साथी डेरिल मिचेल के साथ शीर्ष पर महत्वपूर्ण होंगे, जो भी अच्छी फॉर्म में हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo