X close
X close

1 रन से जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद भड़के पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, इसपर फोड़ा ठिकरा

बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को गुरुवार (27 अक्टूबर) को खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरी हार के

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma October 28, 2022 • 00:21 AM

बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को गुरुवार (27 अक्टूबर) को खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरी हार के बाद पाकिस्तान टीम की सेमीफाइनल की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान को पहले मुकाबले में भारत के हाथों हार मिली थी। 

जिम्बाब्वे के हाथों हार के बाद बाबर ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर निराश व्यक्त की है। 

Trending


मैच के बाद बाबर ने कहा, “ बहुत निराशाजनक प्रदर्शन, हम बल्लेबाजी में खरे नहीं उतरे। हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन दोनों ही ओपर पावरप्ले में आउट हो गए। जब शादाब और शान साझेदारी कर रहे थे, दुर्भाग्य से शादाब आउट हो गए और फिर बैक-टू-बैक विकेट गिरने से हम दबाव की स्थिति में आ गए। पहले 6 ओवर में हमनें नई गेंद का सही इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन गेंद के साथ हमने अच्छे से समाप्त किया। हम बैठेंगे,अपनी गलतियों पर चर्चा करेंगे और हम कड़ी मेहनत करेंगे और अपने अगले गेम में मजबूती से वापसी करेंगे।”

Also Read: Today Live Match Scorecard

इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी। बता दें कि इस टूर्नामेंट के इतिहास में जिम्बाब्वे ने पहली बार पाकिस्तान को मात दी है।