X close
X close

T20 World Cup 2022: दिनेश कार्तिक बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, कोच राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी अपडेट

भारत के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा है कि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कल फिटनेस देखने के बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में खेलाने के...

IANS News
By IANS News November 01, 2022 • 20:32 PM

भारत के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा है कि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कल फिटनेस देखने के बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में खेलाने के बारे में अंतिम फैसला लिया जाएगा।

भारत की रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच विकेट की हार में कार्तिक को पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

Trending


दक्षिण अफ्रीका की शेष पारी में रिषभ पंत ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। इससे कार्तिक के बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेलने को लेकर संदेह पैदा हो गया था।

द्रविड़ ने कहा, "दुर्भाग्य से कार्तिक ने एक बाउंसर को पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई लेकिन वह फिर नीचे जमीन पर गलत ढंग से गिरे जिससे उनकी पीठ में कुछ परेशानी पैदा हो गयी है। कुछ इलाज के बाद वह आज बेहतर ढंग से कीपिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह ट्रेनिंग पर आये हैं और हम उनका आकलन कर रहे हैं।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

मुख्य कोच ने मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, "आज अच्छे अभ्यास सत्र के बाद हम कल देखेंगे कि उनकी फिटनेस कैसी रहती है। उनकी कल फिटनेस देखने के बाद ही अंतिम फैसला किया जाएगा।"