X close
X close
Indibet

ट्रॉफी जीतने से कोई कप्तान बड़ा या छोटा नहीं होता: प्रवीण कुमार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 09, 2021 • 18:54 PM View: 614

T20 world cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का सफर खत्म हो चुका है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम इस वर्ल्डकप को जीतने की प्रबल दावेदार थी लेकिन, उसने सुपर 12 में ही दम तोड़ दिया। भारतीय टीम के इस कदर टी20 वर्ल्ड कप से रुसवाई के बाद तमाम लोग विराट कोहली की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती ये बात सच है लेकिन, फिर भी उनकी और हेड कोच रवि शास्त्री की आलोचना होना ठीक है या नहीं इसपर टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार ने रिएक्ट किया है। प्रवीण कुमार का मानना है कि विराट कोहली और रवि शास्त्री का हमें सम्मान करना चाहिए।

Trending


प्रवीण कुमार ने कू किया है। प्रवीण कुमार ने कू पर लिखा, 'मेरा मानना है कि ट्राफ़ी जीतने या हारने से कोई कप्तान बड़ा या छोटा नहीं होता .. विराट ट्राफ़ी नहीं जीते पर जिस तरह से सेना देशों के ख़िलाफ़ उनका और टीम का प्रदर्शन रहा है वो हम ख़ारिज नहीं कर सकते .. शास्त्री और विराट की जुगलबंदी ने हमें कई बार मैदान पर यादगार पल दिखाए जिसका हमें सम्मान करना चाहिए।'

Koo App
मेरा मानना है कि ट्राफ़ी जीतने या हारने से कोई कप्तान बड़ा या छोटा नहीं होता .. विराट ट्राफ़ी नहीं जीते पर जिस तरह से सेना देशों के ख़िलाफ़ उनका और टीम का प्रदर्शन रहा है वो हम ख़ारिज नहीं कर सकते .. शास्त्री और विराट की जुगलबंदी ने हमें कई बार मैदान पर यादगार पल दिखाए जिसका हमें सम्मान करना चाहिए #t20worldcup #cricketonkoo
 
- Praveen kumar (@praveenkumarofficial) 9 Nov 2021

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

टी20 वर्ल्ड कप पहुंचा रोमांचक दौर में: टीम इंडिया भले ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर हो चुकी हो लेकिन फिर भी इस टूर्नामेंट में जान बची हुई है। ग्रुप 1 से जहां इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं ग्रुप 2 से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की सेमीफाइनल में एंट्री हुई है। पहला सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल 11 नवम्बर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo