X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफायरए: सेमीफाइनल में पहुंची आयरलैंड और यूएई

आयरलैंड और यूएई ने सोमवार को यहां अल अमीरात स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर ए के सेमीफाइनल में ग्रुप बी से अपनी जगह पक्की कर ली है। आयरलैंड ने जर्मनी को सात विकेट से

By IANS News February 21, 2022 • 19:05 PM View: 507

आयरलैंड और यूएई ने सोमवार को यहां अल अमीरात स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर ए के सेमीफाइनल में ग्रुप बी से अपनी जगह पक्की कर ली है। आयरलैंड ने जर्मनी को सात विकेट से हराया, जबकि संयुक्त अरब अमीरात ने अपना अंतिम ग्रुप मैच बहरीन से दो रन से गंवा दिया, लेकिन दोनों टीमें चार-चार अंकों के साथ बेहतर नेट रन-रेट (एनआरआर) पर आगे बढ़ने में सफल रहीं।

आयरलैंड ने अपने नेट रन-रेट (एनआरआर) को बढ़ावा देने और ग्रुप टॉपर के रूप में क्वालीफाई करने के लिए 13.1 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। जर्मनी केवल दो बल्लेबाजों के साथ 107/5 तक सीमित था जो दोहरे अंकों तक पहुंचने में कामयाब रहे।

Trending


इससे पहले, आयरलैंड के सभी पांच गेंदबाजों ने विकेट चटकाए थे क्योंकि जर्मनी ने सात विकेट खोकर 107 रन बनाए हैं।

संयुक्त अरब अमीरात और बहरीन के बीच ओमान अकादमी दो के मैदान में खेल ने आखिरी गेंद पर फिनिश के आसपास कुछ उत्साह पैदा किया। बहरीन के 172 रन बनाने के बाद यूएई को अंतिम ओवर में जीत के लिए 27 रन चाहिए थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच जीतने के बाद, संयुक्त अरब अमीरात के कप्तान, अहमद रजा ने कहा, "अरविंद के इतना अच्छा खेलने के साथ, हमें अभी भी आखिरी गेंद तक विश्वास था कि यह रनों को चेज कर लेंगे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now