X close
X close
Indibet

गुजरात के खिलाफ 6 मई को खेलने की कोशिश: युवराज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 21, 2016 • 17:51 PM View: 2310

मुंबई, 21 अप्रैल | सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि वह इस समय चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण के तहत छह मई को गुजरात लायंस टीम के साथ होने वाले मैच में खेल सकते हैं। युवराज को टी-20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में टखने में चोट लग गई थी।

इसी चोट के कारण वह सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। उन्होंने आईपीएल में हैदराबाद के अभी तक हुए तीन मैचों में भी इसी वजह से हिस्सा नहीं लिया है।

Trending


युवराज ने खेल परिधान बनाने वाली कंपनी प्यूमा के एक कार्यक्रम में कहा, "मेरी कोशिश छह मई को होने वाले मैच में खेलने की है। मुझे उम्मीद है कि मैं तब तक फिट हो जाऊंगा। मैं इस बात को लेकर हालांकि पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं कि मैं छह मई को मैच खेल पाऊंगा। मैंने कल ही अपने चिकित्सक से बात की थी। उम्मीद है कि मैं खेल सकता हूं।"

हैदराबाद ने अभी तक खेले तीन मैचों में दो हार और एक जीत दर्ज की है। युवराज का मानना है कि उनके अलावा अनुभवी आशीष नेहरा के टीम में आने से टीम काफी संतुलित हो जाएगी। नेहरा को पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ ग्रोइन स्ट्रेन समस्या हो गई थी जिसके चलते वह बाकी के मैच नहीं खेल पाए हैं।

युवराज ने कहा, "सनराइजर्स ने तीन मैच खेले हैं जिसमें दो में हार और एक में जीत मिली है। इस समय यह 50-50 है। सात मैच के बाद आप टीम के प्रदर्शन की समीझा कीजिएगा।"

युवराज ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि वह (नेहरा) जल्द ही वापसी करेंगे और टीम की गेंदबाजी को मजबूत करेंगे। मैं जब टीम में वापसी करुं गा तो हम दोनों टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों को मजबूत कर सकेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि जब मैं टीम में वापसी करुं गा तब तक टीम कुछ मैच जीत कर अच्छी स्थिति में होगी।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS