X close
X close
Indibet

जेम्स एंडरसन तोड़ सकते हैं महान ग्लेन मैक्ग्रा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली के साथ होगा महामुकाबला

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 30, 2018 • 14:35 PM View: 1056

30 जुलाई। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज अब होने ही वाला है। आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में सबकी नजर विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर है।

जेम्स एंडरसन हमेशा की तरह से इंग्लैंड की धरती पर अपनी स्विंग गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को पानी पिलाने का काम करते हैं । क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

Trending


भारत के खिलाफ जेम्स एंडरसन ने अबतक टेस्ट में 12 टेस्ट में 60 विकेट चटका लिए हैं। वहीं बात करें एजबेस्टन में तो एंडरसन के नाम 9 टेस्ट मैच में 40 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है। 

गौरतलब है कि एजबेस्टन के मैदान पर भारत ने 6 टेस्ट मैच में 5 टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है। यानि की भारत के बल्लेबाजों के लिए जेम्स एंडरसन किसी बुरे सपने की तरह साबित हो सकते हैं।

आपको बता दें कि एंडरसन ने अबतक टेस्ट क्रिकेट में 540 विकेट चटका लिए हैं। यानि यदि इस टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन 23 विकेट और लेने में सफल रहे तो महान ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ग्लेन मैकग्राका रिकॉर्ड तोड़ देगें। 

इस समय ग्लेन मैकग्रा टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं। ग्लेन मैकग्रा ने 563 विकेट टेस्ट में लिए हैं। 


 
LivePools