X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अनाधिकारिक टेस्ट में भारत-ए के गेंदबाजों का कमाल, साउथ अफ्रीका ए की दूसरी पारी भी लड़खड़ाई

by Vishal Bhagat Sep 10, 2019 • 18:25 PM

तिरुवनंतपुरम, 10 सितम्बर| अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारत-ए ने यहां के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक मेहमान दक्षिण अफ्रीका-ए पर पकड़ मजबूत कर ली है। मैच के पहले दिन शार्दूल ठाकुर और कृष्णप्पा गौतम के तीन-तीन विकेटों के दम पर भारत-ए ने मेहमान टीम को पहली पारी में 164 रनों पर समेट दिया था और फिर जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 129 रन बना लिए थे।

दूसरे दिन भारतीय पारी 303 रनों पर आउट हुई। इसमें कप्तान शुभमन गिल के सबसे अधिक 90 रन शामिल हैं। इसके अलावा जलज सक्सेना ने 61 रनों की नाबाद पारी खेली। मेहमान टीम की ओर से डीएल पीड और लुंगी नगीदी ने तीन-तीन विकेट लिए।

मेहमान टीम की दूसरी पारी की खराब शुरुआत रही और उसने दूसरे दिन स्टम्प्स तक पांच विकेट पर 125 रन बना लिए थे। उसके पांच विकेट सुरक्षित हैं जबकि वह भारत की पहली पारी के स्कोर से अभी भी 14 रन पीछे है।

दिन की समाप्ति तक हेनरी क्लासेन 35 और पीडब्ल्यूए मुल्डर 12 रनों पर नाबाद लौटे। भारत-ए की ओर से शाहबाज नदीम ने दो विकेट लिए हैं जबकि मोहम्मद सिराज, शार्दूल और गौतम को एक-एक सफलता मिली है।


TAGS India A