X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मैच जीतते ही कोहली ने अपने गेंदबाजों के लिए कर दिया ये बड़ा ऐलान

by Vishal Bhagat Aug 22, 2018 • 19:14 PM

22 अगस्त। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में 203 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके गेंदबाज इस मैच में 20 विकेट लेने के लिए तैयार थे। भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पूरी टीम को 161 रनों पर ही समेट दिया। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमने मैच में अपना दबदबा बनाया क्योंकि बल्लेबाजों ने रन बनाए और उसके बाद गेंदबाजों ने अपना काम किया। वे तैयार थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। अश्विन ने चोटिल होने के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया।"

कोहली ने कहा, "गेंदबाज 20 विकेट लेने के लिए तैयार थे और मुझे खुशी है कि बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। हम बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करके गेंदबाजों को सहायता प्रदान की ताकि वह आक्रामक हो सके। यहां तक कि स्लिप पर मौजूद खिलाड़ियों ने भी सही समय पर अपना योगदान दिया।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उन्होंने भारत की जीत में योगदान देने के लिए तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की।  कोहली ने कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि इस सीरीज के चार सबसे तेज गेंदबाज भारतीय हैं।" सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथहैम्पटन में खेला जाएगा।