X close
X close
Indibet

The Hundred: टीम ट्रेंट रॉकेट्स बनी राशिद खान का सहारा, खिलाड़ी के लिए कर रहे है खास कोशिश

IANS News
By IANS News
August 21, 2021 • 17:22 PM View: 1095

द हंड्रेड की फ्रेंचाइजी टीम-ट्रेंट रॉकेट्स ने कहा है कि वह अपने देश में मुश्किल हालात में रह रहे परिवार की चिंता कर रहे अफगानिस्तान के अपने लेग स्पिनर रहीद खान को व्यस्त रखने की कोशिश कर रहा है।

फ्रेंचाइजी को लगता है कि राशिद तालिबान के कब्जे के बीच अपने देश में अपने परिवार को लेकर चिंतित हैं औ्र इसी कारण टूर्नामेंट के दौरान उनका नियमित चुलबुला स्वभाव नहीं दिखाई दे रहा है। 22 वर्षीय खान ट्रेंट रॉकेट्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जिसने शुक्रवार रात को साउदर्न ब्रेव्स टीम के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेला था।

Trending


ट्रेंट रॉकेट्स के कप्तान लुईस ग्रेगरी ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, हमारे पास लड़कों का एक शानदार समूह है और उन्होंने वास्तव में राशिद को इन दिनों घेर रखा है और उन्हें व्यस्त रखने और जितना हो सके उसकी देखभाल करने की कोशिश कर रहा है।

खान, जो टी20 प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं, और दुनिया भर में जिनकी भारी मांग में हैं, इंग्लैंड के आदिल राशिद (शुक्रवार के एलिमिनेटर की शुरूआत से पहले) के साथ फिलहाल 12 विकेट के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

कप्तान ने आगे कहा, यह आदमी अविश्वसनीय है। उसने क्रिकेट में दुनिया भर में कारनामे किए हैं और अब वह इस साल इंग्लैंड में कर रहा है।"

उन्होंने कहा, जब आप उन परिस्थितियों, जो आपके घर में हो रही है और जहां उनका परिवार है, उन्हें भुलाकर खुद को खेल में झोंक देते हैं तो यह आश्चर्यजनक से कम नहीं है। वह पूरी तरह से अपने क्रिकेट पर केंद्रित है।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo