X close
X close
Indibet

कामरान अकमल ने पाकिस्तान को ही किया ट्रोल, इस कारण सेलेक्टर्स और खिलाड़ियों को लगाई फटकार

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 10, 2021 • 09:32 AM View: 313

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड के लहजे से अच्छी बात यह रही कि टीम नई थी और बेन स्टोक्स की कप्तानी में सभी युवा खिलाड़ियों ने बेहद प्रभावित किया और पाकिस्तान पर एक बड़ी जीत हासिल की।

इस मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद शर्मनाक रही और टीम के बल्लेबाज इंग्लैंड के युवा गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए। इस क्रम में पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में पाकिस्तान की लचर बल्लेबाजी को देखते हुए अपना दुख जाहिर किया है।

Trending


इस मैच में पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले 35.2 ओवरों में 141 रनों पर ढ़ेर हो गई उसके बाद पाक के गेंदबाज इंग्लैंड के नए बल्लेबाजों के सामने फिके नजर आए और विकेट नहीं निकाल पाए। 

पाकिस्तान के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कामरान  अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा," मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हमारी टीम का प्रदर्शन किस ओर जा रहा है। इसे दिन पर दिन अच्छा होना चाहिए था लेकिन पाकिस्तान की टीम जो अभी पीएसएल खेल के आ रही और फिर उन्होंने साउथ अफ्रीका को भी हराया लेकिन उन्होंने यह निराश किया। हार और जीत तो हिस्सा है लेकिन कोशिश करनी चाहिए। ना हमारी क्रिकेट और नाहीं हमारे यहां खिलाड़ियों को चुनने का तरीका सही है।"

अकमल ने आगे बात करते हुए पाकिस्तान टीम की तुलना श्रीलंका से कर दी जो हाल में इंग्लैंड की धरती पर 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से तो वहीं 2 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हार कर आ रहे हैं। अकमल ने कहा कि लगता है कि अभी तक श्रीलंका की टीम इंग्लैंड से आई नहीं है और ऐसा लग रहा था जैसे इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ खेल रही थी। इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने पहले वनडे के लिए इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की भी तारीफ की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo