X close
X close
Indibet

मौजूदा माहौल में नहीं होगी न्यूजीलैंड टीम के लिए कोई परेड, बड़ी वजह से टीम के चार खिलाड़ी इंग्लैंड में रुके

IANS News
By IANS News
June 26, 2021 • 13:45 PM View: 1374

सामान्य परिस्थितियों में, विश्व चैंपियन टीम का आगमन, विशेष रूप से जिसने पहली बार ट्राफी जीती है, एक परेड और सार्वजनिक अभिनंदन के साथ होता है लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा परिस्थितियों में टेस्ट चैम्पियनशिप जीतकर लौटी न्यूजीलैंड टीम के लिए कोई विजय जुलूस आयोजित नहीं होगा।

इस सप्ताह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को आठ विकेट से हराने वाली कीवी टीम सिंगापुर के रास्ते स्वदेश पहुंचने पर सीधे 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो जाएगी।

Trending


इसके अलावा, प्लेइंग इलेवन के चार सदस्य - कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज काइल जैमीसन, सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोमे टी-20 ब्लास्ट खेलने के लिए इंग्लैंड में रहेंगे। टीम के बाकी 11 सदस्य और सहयोगी स्टाफ के आठ सदस्य शनिवार सुबह न्यूजीलैंड पहुंचेंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी क्रिस व्हाइट ने मीडिया में कहा, हमने अभी तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया है, लेकिन हम निश्चित रूप से उन्हें मनाने के लिए किसी न किसी रूप में उन्हें एक साथ लाना चाहेंगे। मुझे नहीं लगता कि कोई परेड होगी।

व्हाइट ने कहा, मौजूदा माहौल चुनौतीपूर्ण है, लेकिन अगर हम अपने व्यावसायिक भागीदारों और अपने व्यापक क्रिकेट परिवार के साथ जश्न मना सकें तो सभी को एक साथ लाना बहुत अच्छा होगा।

विलियमसन के दूर होने के बाद से यह जल्द ही नहीं हो सकता है या वस्तुत: ऐसा नहीं हो सकता है। विलियमसन की अनुपस्थिति में, वरिष्ठ गेंदबाज टिम साउदी ने डब्ल्यूटीसी गदा को उस फ्लाइट में ढोया जो विलियमसन की सीट पर रखी गई थी।

व्हाइट ने कहा, एक बड़ी उपलब्धि, हमारे महान दिनों में से एक। मुझे टीम और पूरे संगठन पर बहुत गर्व है। टीम को शनिवार सुबह 9.30 बजे से ठीक पहले ऑकलैंड में उतरना है और परिवारों के साथ पुनर्मिलन से पहले प्रबंधित क्वारंटीन में प्रवेश करना है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo