X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बनाया रनआउट का शर्मनाक रिकॉर्ड, 32 साल बाद टेस्ट सीरीज में हुआ ऐसा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 09, 2021 • 09:38 AM View: 1676

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों की विकेटों के बीच रनिंग काफी निराशाजनक रही है। सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी में तीन खिलाड़ी रन आउट होकर पवेलियन लौटे। 

हनुमा विहारी (4), रविचंद्रन अश्विन (4) और जसप्रीत बुमराह (0) भारत की पहली पारी में रनआउट हुए। इससे पहले मेलबर्न टेस्ट में अंजिक्य रहाणे और एडिलेड में विराट कोहली रनआउट हुए थे। इसके साथ ही एक अनचाहा रिकॉर्ड बन गया। 

Trending


32 साल बाद ऐसा हुआ है जब एक टेस्ट सीरीज में टॉप-8 बल्लेबाजों में चार या उससे ज्यादा भारतीय बल्लेबाज रनआउट हुए हैं। इससे पहले ऐसा साल 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में पांच भारतीय बल्लेबाज रनआउट हुए थे। यह महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की डेब्यू सीरीज थी। 

पाकिस्तान के खिलाफ उस सीरीज में संजय मांजरेकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, नवजोत सिंह सिद्धू, मनोज प्रभाकर और सचिन तेंदुलकर रनआउट हुए थे। 

12 साल बाद हुआ ऐसा

12 साल बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब एक पारी में भारत के तीन बल्लेबाज रनआउट हुए हैं। 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली में खेले गए टेस्ट मैच की दूसरी पारी में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और वीवीएस लक्ष्मण रनआउट हुए थे। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now