X close
X close

न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने पहले ड्रा टेस्ट में अपनी रणनीति का बचाव किया

न्यूजीलैंड के नए टेस्ट कप्तान टिम साउदी (Tim Southee) ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले ड्रा टेस्ट में अपनी रणनीति का बचाव किया है। न्यूजीलैंड इस मैच में

IANS News
By IANS News December 31, 2022 • 17:34 PM

न्यूजीलैंड के नए टेस्ट कप्तान टिम साउदी (Tim Southee) ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले ड्रा टेस्ट में अपनी रणनीति का बचाव किया है। न्यूजीलैंड इस मैच में एक समय बेहद मजबूत स्थिति में था लेकिन टेस्ट ड्रा समाप्त हुआ। न्यूजीलैंड मैच के पांचवें और अंतिम दिन पाकिस्तान को आल आउट नहीं कर पाया। पाकिस्तान के पास मात्र 30 रन की बढ़त थी और उसके तीन विकेट बाकी थे।

साउद शकील (नाबाद 55) और नौंवें नंबर के बल्लेबाज मोहम्मद वसीम (43) ने आठवें विकेट के लिए 71 रन जोड़े और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी पारी घोषित कर न्यूजीलैंड के सामने 138 रन का लक्ष्य रखा। न्यूजीलैंड ने 23 ओवर में 61/1 रन बनाये थे कि खराब रोशनी के कारण खेल रोक देना पड़ा।

Trending


मैच के बाद साउदी से यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपनी पारी 612-9 पर घोषित करने का अफसोस था,जब केन विलियम्सन अपना दोहरा शतक पूरा कर चुके थे, उन्होंने कहा, मुझे लगा कि पाकिस्तान को आउट करने और जो लक्ष्य मिले उसका पीछा करने के लिए हमारे पास चार सत्र काफी होंगे।

दोहरे शतकधारी केन विलियम्सन की सराहना करते हुए साउदी ने कहा, केन बहुत शानदार खेले और उन्होंने हमें ऐसी स्थिति में पहुंचाया कि हम अपनी पारी घोषित कर सकें। टॉस हारने के बाद ऐसी स्थिति में पहुंचना जहां हम जीत के लिए प्रयास कर सकें, मुझे लगता है कि हमने शानदार क्रिकेट खेली।

साउदी ने कहा, हमने खुद को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया था जहां हम मैच जीत सकते थे। लेकिन पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखाया खासकर उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने।

दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट उसी स्थल पर सोमवार से शुरू होगा।

साउदी ने कहा, हमने खुद को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया था जहां हम मैच जीत सकते थे। लेकिन पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखाया खासकर उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed