X close
X close
Indibet

TNPL: 87, 57*, 40*, 61 और 51, इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज पर CSK लगा सकती हैं दांव

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 31, 2021 • 19:59 PM View: 800

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों में युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। हर मैच में कोई ना कोई ऐसा गेंदबाज या बल्लेबाज होता ही है जो अपने प्रदर्शन से विपक्षी टीमों पर कहर बरपा रहा है।

हालांकि अगर बल्लेबाजों की बात करे तो जिस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है वो हैं 19 वर्ष के साईं सुदर्शन। ये बल्लेबाज तमिलनाडु प्रीमियर लीग में लाइका कोवई किंग्स की ओर से खेलता है।

Trending


अभी तक इस सीजन में साईं ने जैसा प्रदर्शन किया है वो किसा भी सेलेक्टर का ध्यान खींचने के लिए काफी है। टीएनपीएल के इस सीजन में उन्होंने अभी तक 5 पारियां खेली है जिसमें उनकी बल्लेबाजी शानदार से भी आगे रही है। जिस लय से वो बल्लेबाजी कर रहे हैं यह कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल नीलामी में उन्हें भी 2022 में कोई ना कोई खरीदार मिल जाएगा।

पहले मैच में उन्होंने 43 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली। इसके बाद उन्होंने 43 गेंदों में नाबाद 57 रन बनाए। तीसरे मैच में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते हुए उन्होंने 24 गेंदों में नाबाद 40 रनों की विस्फोटक पारी खेली। चौथे मैच में उन्होंने 52 गेंदों में 61 रन बनाने का कारनामा किया और आज फिर से आईड्रीम तीरुपूर तमीजान्स के खिलाफ खेलते हुए  36 गेंदों में 51 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 3 चौके और 2 छक्के निकले है।

बाएं हाथ का यह बल्लेबाज लंबे-लंबे छक्के मारने में माहिर है और इनके रन की गति को बढ़ाने की बेहतरीन क्षमता है। आगामी आईपीएल नीलामी में जिस भी टीम को एक बेहतरीन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की जरूरत होगी वो सुदर्शन के पीछे जरूर जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo